झालावाड़ आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 8 हजार लीटर वाश,16 भट्टियों को किया नष्ट, 107 लीटर हथकड़ शराब भी जब्त

झालावाड़: झालावाड़ आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर वृत्त चौमहेला के अति सवेंदनशील गांवों में रेड मारकर 8000 लीटर वॉश नष्ट, 16 चालू भट्टी नष्ट किया गया. साथ ही 107 लीटर हथकड शराब भी बरामद की. आगामी विधानसभा चुनाव-2023 के मध्यनजर चुनाव आयोग के द्वारा दिए गए निर्देशों, आबकारी आयुक्त राजस्थान उदयपुर,  जिला कलक्टर  झालावाड, जिला पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त आयुक्त  जोन कोटा के द्वारा दिए गए निर्देशों की पालना में राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा से लगे हुए वृत्त चौमहेला क्षेत्र में अति संवेदनशील गांवों में डॉ. परमानन्द पाटीदार जिला आबकारी अधिकारी के नेतृत्व में कालूराम वर्मा उप अधीक्षक पुलिस गंगधार के निर्देशानुसार - लाखाखेड़ी कंजर बस्ती गांव में जाकर रेड की.

3000 लीटर वॉश नष्ट के साथ साथ चार भट्टी नष्ट की. साथ ही 55 लीटर हथकड शराब बरामद की गई. अरनिया कंजर बस्ती में भी रेड की गई. जहां पर 1500 लीटर वॉश नष्ट की गई एवं तीन चालू भट्टी नष्ट की गई. टोकड गांव के पास शिप्रा नदी के पेटे में रेड की गई जहां पर 500 लीटर वॉश नष्ट की गई और दो भट्टी नष्ट की गई. 

मुण्डला कंजर बस्ती में रेड की गई. जहां पर 2000 लीटर वॉश नष्ट की गई. पांच भट्टी नष्ट की गई और 52 लीटर शराब जब्त की. कोल्वा कंजर बस्ती में रेड की गई. जहां पर 1000 लीटर वॉश नष्ट की गई एवं दो भट्टी नष्ट की गई. पूरी कार्रवाई में आज की पूरी कार्रवाई में कुल 8000 लीटर वॉश नष्ट की गई. 16 चालू भट्टी नष्ट की गई. साथ ही 107 लीटर हथकड़ शराब बरामद की जब्त की.