भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, एशिया कप से पहले राहुल और अय्यर नहीं होंगे फिट

नई दिल्लीः एशिया कप से पहले भारत को बड़ा झटका लगा हैं. लंबे समय से टीम से दूर चल रहे हैं राहुल और श्रेयस अय्यर एशिया कप का हिस्सा नहीं होंगे. हाल ही तक माना कहा जा रहा था कि दोनों ही खिलाड़ी फिट हो चुके हैं. और आने वाले एशिया कप में टीम का हिस्सा होंगे. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ी का वीडियो भी वायरल हो रहा हैं जिसमें राहुल और श्रेयस अय्यर जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि जल्द ही दोनों खिलाड़ी टीम की जर्सी में खेलते दिखेंगे. लेकिन इसी बीच अब एक बार फिर टीम और फैंस को की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. एक रिपॉर्ट के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ी आने वाले एशिया कप का हिस्सा नहीं होंगे.
 
आईपीएल 2023 के दौरान हुए चोटिलः
पिछले लंबे वक्त से केएल राहुल क्रिकेट मैदान से दूर हैं. आईपीएल 2023 सीजन के दौरान केएल राहुल चोट का शिकार हो गए थे. जिसके बाद वह अपनी सर्जरी और रिकवरी पर काम कर रहे थे. वहीं केएल राहुल के अलावा श्रेयस अय्यर भी एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे.

भारतीय टीम लगातार मिडिल ऑर्डर की समस्या से जूझ रही है. ऐसा माना जा रहा था कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद मिडिल ऑर्डर की समस्या सुलझ सकती है. लेकिन अब सवाल है कि क्या वर्ल्ड कप तक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फिट हो पाएंगे? अगर वर्ल्ड कप तक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फिट नहीं हा पाएंगे, तो यह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.