Jennifer Mistry का बड़ा खुलासा, बोलीं- असित मोदी ने मेरे साथ

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah chashma) की जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) इन दिनों लगातार चर्चा में है क्योंकि उन्होंने शो के प्रोड्यूसर प्रोजेक्ट मैनेजर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्हें मीडिया के सामने बारे में बात करते हुए देखा गया जहां उन्होंने कहा कि असित मोदी ने उनका यौन शोषण नहीं किया है, बल्कि उन्हें मौखिक रूप से बहुत परेशान किया है.

जेनिफर ने कहा कि मैंने प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट मैनेजर सोहेल और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मैं सिर्फ अपना पैसा ही नहीं मांग रही, बल्कि सच पर अड़ी हूं और उन लोगों को यह मानना होगा कि उन्होंने गलत किया है.

जेनिफर ने कहा कि जब मैंने मीडिया के सामने आकर आरोप लगाए तो मुझे अनप्रोफेशनल करार दिया गया और कुछ लोग इस तरह की बातें फैला रहे हैं कि असित मोदी ने मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं, तो मैं आपको बता दूं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है उन्होंने मुझे बातें बोल बोल कर बहुत परेशान किया है.

एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि इस तरह की फालतू की बातों को बिल्कुल भी तुल ना दें और जो मुद्दा है उसे बने रहने दें. उन्होंने यह भी बताया कि वह फिलहाल मुंबई में नहीं हैं. पुलिस स्टेशन में नोटिस पहुंच गया है और उनके मुंबई पहुंचते ही आगे की कार्रवाई शुरू हो जाएगी. एक्ट्रेस ने कहा कि अब मैं देखती हूं कि वह मेरे खिलाफ क्या झूठ बोलते हैं क्योंकि मैंने एक एक बात सच बोली है और उन्हें अपनी गलती मान कर माफी मांगनी होगी.