चोटिल खिलाड़ियों को लेकर बड़ा अपडेट, राहुल और बुमराह समेत 4 खिलाड़ी कर सकते हैं वापसी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. जहां उसे पहले मुकाबले में मिली एक पारी और 141 रनों से जीत के बाद टीम की नजर अब क्लीन स्वीप पर हैं. दो टेस्ट के अलावा भारत को 3वनडे और 5टी20 मैच भी खेलने हैं. 

हालांकि कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण सीरीज में नये खिलाड़ी नजर आयेंगे. इसी बीच अब चोटिल खिलाड़ियों को लेकर खुशखबरी सामने आ रही हैं. लंबे समय से टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल होने की वजह से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. 

इस बीच फैंस को खुश कर देने वाली एक रिपोर्ट सामने आई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अक्टूबर-नवंबर में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

राहुल आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हुए थेः
जानकारी के मुताबिक ओपनर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इस हफ्ते से बैटिंग की प्रैक्टिस शुरू कर देंगे. राहुल आईपीएल 2023 के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने गेंदबाजी शुरू कर दी है. वह चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले सके थे. जबकि बुमराह और अय्यर वेस्टइंडीज दौरे के बाद होने वाली आयरलैंड सीरीज में उपलब्ध रह सकते हैं.