बिग बॉस के घर में फिर एंट्री करेंगे अब्दु रोजिक, जानें डिटेल्स

मुंबई: पिछले हफ्ते ही बिग बॉस हाउस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक घर को अलविदा कह चुके हैं. उनके जाने से दर्शक और फैंस निराश तो हुए ही, साथ ही घर के बाकी कंटेस्टेंट भी खूब आंसू बहाए, क्योंकि अब्दु सभी के चहीते थे.

अब फिर अब्दु के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, को यकीनन उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगी. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दु बिग बॉस में एकबार फिर वापसी करने जा रहें हैं. जी हां!! अब्दु बिग बॉस में वापसी करेंगे, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ.

ट्विस्ट ये है कि अब्दु घर में एंट्री नहीं करेंगे, बल्कि वो वीकेंड का वार में नजर आएंगे और सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगे. वो बिग बॉस में अपने गाने 'प्यार' को प्रमोट करने के लिए आ रहें हैं, जो उन्होंने बिग बॉस से निकलने के तुरंत बाद लॉन्च किया था.

बताते चलें कि अब्दु ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के तुरंत बाद से ही दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया था, उनकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना हो गया. घर के अंदर रहते हुए बहुत ही तेजी से अब्दु की फैन फॉलोइंग बढ़ी, और बिग बॉस की इस जर्नी के दौरान उन्हें ऑडियंस का अथाह प्यार मिला, लेकिन अपने वर्क कमिटमेंट के चलते बीच सफर में ही उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा.