प्रियंका चाहर चौधरी की बल्ले बल्ले: अपनी फिल्म में मौका देंगे भाईजान

मुंबई: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी(Priyanka Choudhary) इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रहीं हैं. एक्ट्रेस हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाईं हुई है, बहुत से लोग उनके गेम को पसंद कर रहें हैं, और उम्मीद भी कर रहें हैं कि प्रियंका बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं, क्योंकि उनमें वो बात है.

बिग बॉस की इस पूरी जर्नी के दौरान प्रियंका के फैंस उनका खूब सपोर्ट कर रहें हैं, न सिर्फ फैंस बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारे भी प्रियंका को सपोर्ट कर रहें हैं. पिछले दिनों प्रियंका को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसके मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान फ्यूचर में प्रियंका चौधरी और साजिद खान के साथ काम करना चाहते हैं.

वहीं अब इस बात पर एक तरह से पक्की मुहर भी लग गई है, और मुहर खुद सलमान खान ने ही लगाई है. दरअसल शो के एक सेगमेंट में साजिद ने सलमान से पूछा आप किसे फिल्म में मौका देना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने खुले तौर पर प्रियंका की साइड ली, और कहा- देखो साजिद आपको पता है, मैंने हमेशा ही बिग बॉस के हर सीजन से किसी ना किसी कंटेस्टेंट के साथ काम किया है. इस बार मौका मिला और बात बन पाई तो प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहूंगा. मेरे हिसाब से उनका फ्यूचर ब्राइट है, उनमें बहुत पोटेंशियल है. वो टॉप की एक्ट्रेस बनने के लायक हैं. 

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने प्रियंका की तारीफ की हो, इससे पहले भी वो प्रियंका की तारीफ कर चुके हैं. पहले के एपिसोड में सलमान ने प्रियंका को "हीरोइन मटीरियल" कहा था. हालांकि साथ ही भाईजान उनकी जमकर क्लास भी लगाते हैं.