गुजरात के वलसाड जिले में भाजपा पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या

वलसाड: गुजरात के वलसाड जिले में वापी नगर के निकट एक मंदिर से अपनी पत्नी के लौटने का इंतजार कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय पदाधिकारी की सोमवार को सुबह कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. डूंगरा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार हमलावर कोचरवा गांव में शैलेश पटेल की कार के पास आए और उन्हें तीन या चार गोलियां मारीं जिससे उसकी मौत हो गई.

वापी तालुका की भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुरेश पटेल ने घटना पर दुख व्यक्त किया. शैलेश, वापी तालुका की भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष थे. सुरेश पटेल ने कहा कि शैलेश अपनी पत्नी के साथ मंदिर में पूजा करने गये थे. पूजा करने के बाद वह बाहर आये और अपनी कार में पत्नी का इंतजार करने लगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि चार हमलावर दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई. उन्होंने बताया कि जब मंदिर में पूजा कर रहीं पटेल की पत्नी शोर सुनकर मौके पर पहुंचीं तो उन्होंने अपने पति को खून से लथपथ पाया . उन्होंने लोगों से मदद मांगी.

अधिकारी ने बताया कि पटेल को वापी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय भाजपा नेताओं ने घटना पर शोक व्यक्त किया और इसकी जांच की मांग की. पुलिस ने बताया कि वह इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इलाके में कुछ सड़कों को अवरुद्ध कर दिया गया है और हमलावरों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है. सोर्स- भाषा