Boat ने लॉन्च की नई 'वेव सिग्मा' स्मार्टवॉच, जानिए स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : बोट ने अपनी नई स्मार्टवॉच, वेव सिग्मा के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, 100 से अधिक वॉच फेस, 700 से अधिक सक्रिय मोड और 30 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है. बोट वेव सिग्मा स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत 1,299 रुपये है और यह बोट और अमेज़ॅन की आधिकारिक वेबसाइटों से कूल ब्लू, एक्टिव ब्लैक, चेरी ब्लॉसम, जेड पर्पल, कूल ग्रे और मेटल ब्लैक रंग विकल्पों में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

वेव सिग्मा स्मार्टवॉच में 2.01 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसमें 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस है. यह ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेस और अनुकूलन योग्य फ़ॉन्ट, थीम, रंग और पृष्ठभूमि छवियों के साथ आता है. वेव सिग्मा स्मार्टवॉच में उन उपयोगकर्ताओं के लिए 700 से अधिक सक्रिय मोड हैं जो अपनी फिटनेस को नियंत्रित रखना चाहते हैं. स्मार्टवॉच CREST+ OS द्वारा संचालित बोट क्रेस्ट हेल्थ इकोसिस्टम पर चलती है. स्मार्टवॉच 230 एमएएच की बैटरी के साथ आती है जो 30 दिन की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ और भारी उपयोग पर पांच दिन तक, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ दो दिन और दो घंटे से कम चार्जिंग समय देने का दावा करती है.

वेव सिग्मा स्मार्टवॉच के फीचर्स:

वेव सिग्मा स्मार्टवॉच एक एकीकृत एचडी माइक्रोफोन और स्पीकर और एक डायल पैड के साथ हैंड्स-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को 10 संपर्कों को सहेजने की अनुमति देता है. स्मार्टवॉच नोटिफिकेशन और डू नॉट डिस्टर्ब मोड के साथ-साथ वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट के साथ आती है. घड़ी अंतर्निहित अलार्म, टाइमर, कैमरा और संगीत नियंत्रण, मौसम पूर्वानुमान और एक अंतर्निहित टॉर्च के माध्यम से तत्काल सहायता भी प्रदान करती है. वेव सिग्मा IP67 प्रमाणित है, जो इसे पसीना, पानी और धूल प्रतिरोधी बनाता है.

बोट कॉइन्स: 

स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को सेंसर और मॉनिटर के साथ उनके स्वास्थ्य पर बारीकी से नज़र रखने में मदद कर सकती है जो हृदय गति, SpO2 स्तर और नींद चक्र की जांच करते हैं. वेव सिग्मा अपने गतिहीन अनुस्मारक और दैनिक गतिविधि ट्रैकर सुविधाओं के साथ उपयोगकर्ताओं को सक्रिय शैली बनाए रखने में मदद करने का दावा करता है. बोट उपयोगकर्ताओं को अपनी फिटनेस यात्रा पर आगे बढ़ने पर बोट कॉइन्स अर्जित करके सक्रिय रहने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करता है. फिर इन बोट कॉइन्स का आदान-प्रदान करके रोमांचक वाउचर जीते जा सकते हैं, जिन्हें बोट के साझेदार ब्रांडों के साथ भुनाया जा सकेगा.