जल्द इंडस्ट्री में होगी Bobby Deol के बेटों की एंट्री, एक्टर ने बताया जल्द करेंगे डेब्यू

मुंबई : बॉलीवुड की दुनिया में हर थोड़े दिन में कोई ना कोई स्टार किड कदम रखता हुआ दिखाई देता है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर अनन्या पांडे के बाद अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त या नंदा भी दर्शकों को अपना जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं.

इन सबके बीच अपने बच्चों को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि अब उनका बेटा भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है. उन्होंने यह भी बताया है कि वह अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर क्यों रखते हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए बॉबी देओल ने कहा कि मेरे बेटे आर्यमन और धरम नॉर्मल बच्चों की तरह है और मैं चाहता हूं कि वह नॉर्मल जिंदगी जिएं. वह मेरे बच्चे हैं लेकिन मैं यह नहीं चाहता कि ग्लैमर की चकाचौंध में वह कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ जाए. उन्होंने यह भी बताया कि मेरे दोनों बच्चे शर्मीले स्वभाव के हैं और उन्हें यह पसंद नहीं है कि मीडिया उन्हें क्लिक करें.

एक्टर ने कहा कि उनके दोनों बेटे एक्टिंग फील्ड में करियर बनाएंगे वह जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे फिलहाल वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन कर रहे हैं.