बॉक्सर मैरी कॉम ने संन्यास की खबरों का किया खंडन, बोली-मेरी बातों को गलत तरीके से किया गया पेश

नई दिल्लीः इंडियन बॉक्सर मैरी कॉम ने खेल से संन्यास की खबरों का खंडन कर दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी बातों को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. जबकि इससे पहले उनको लेकर इस प्रकार की खबर सामने आयी थी कि खिलाड़ी ने गेम से संन्यास ले लिया है. और वो अब नहीं खेलेंगी. 

मैरी कॉम ने कहा कि मैंने संन्यास नहीं लिया है. मेरी बात को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. उन्होंने आगे कहा कि मैं जब भी संन्यास की घोषणा करुंगी मीडिया के सामने आउंगी. मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट देखी हैं जिनमें कहा गया है कि मैंने संन्यास की घोषणा कर दी है और यह सच नहीं है.

मैं 24 जनवरी 2024 को डिब्रूगढ़ में एक स्कूल कार्यक्रम में भाग ले रही थी, जहां मैंने कहा कि मुझमें अभी भी खेलों में उपलब्धि हासिल करने की भूख है लेकिन ओलंपिक में उम्र सीमा मुझे भाग लेने की अनुमति नहीं देती है. मैं स्पोर्ट्स को आगे ले जाना चाहती हूं.

मैरी कॉम ने लंदन ओलिंपिक गेम्स 2012 में ब्रॉन्ज मेडल जीता था. साथ ही वह रिकॉर्ड 6 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी हैं. ऐसा करने वाली मैरी कॉम इकलौती वीमेंस बॉक्सर हैं. इसके अलावा मैरी कॉम 5 बार एशियन चैंपियनशिप की विनर रहीं.