झालावाड़ में युवक की गर्दन काटकर की निर्मम हत्या, राड़ी इलाके की घटना

झालावाड़: झालावाड़ के राड़ी के बालाजी रोड पर दिनदहाड़े चार पांच लोगों ने एक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर कर उसकी गला काट कर हत्या कर दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की वजह पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. झालावाड़ शहर कोतवाली क्षेत्र के हबीब नगर कॉलोनी में रहने वाला 31 वर्षीय इरफान पुत्र सिराज की राड़ी का बालाजी रोड पर टायर की दुकान लगाने वाले एक ही परिवार के कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी.

मृतक भी हमलावरों की दुकान के सामने ही डीजे साउंड की दुकान चलाता था और सुबह जिस वक्त उस पर हमला हुआ वह अपनी दुकान खोलने जा रहा था. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि हमलावर हत्या करने के बाद बेखौफ घूम रहे हैं. मृतक के परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसको घायल अवस्था में उठाकर झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल लाए.

जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. फिलहाल झालावाड़ शहर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.