एक्शन मोड़ में आए कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, 200 फीट बाइपास के सभी अंडरपास के लिए किया ऐलान

जयपुरः हाल ही में राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है. जिसमें एक नाम राज्यवर्धन राठौड़ का भी शामिल है. इसके बाद अब कैबिनेट मंत्री  राज्यवर्धन राठौड़ एक्शन मोड़ में आ गये है. राठौड़ JDA और NHAI के अधिकारियों के साथ निरीक्षण पर निकले है. इस दौरान वो सी जोन बाइपास, सिरसी रोड, कालवाड़ रोड, झोटवाड़ा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का निरीक्षण करेंगे. खस्ताहाल सड़कों और ड्रेनेज की समस्या को लेकर निरीक्षण कर रहे है. खुद JDA आयुक्त जोगाराम, JDA के तीनों निदेशक अभियांत्रिकी अन्य अभियंता और NHAI के आला अधिकारी मौजूद. 

ऐसे में निरीक्षण के दौरान राठौड़ ने 200 फीट बाइपास के सभी अंडरपास के लिए ऐलान किया है. कि इस वर्ष जून तक पानी भराव की समस्या से निजात मिल जाएगी. JDA और NHAI के अधिकारी तुरंत काम शुरू करेंगे. अंडरपास में सीमेंट कंक्रीट की सड़क बनाई जाएगी. ड्रेनेज के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे. अजमेर रोड चौराहे पर ट्रैफिक जाम की समस्या दूर होगी. इसके लिए DPR बनाने का काम चल रहा है. 

राठौड़ ने JDA अधिकारियों को निर्देश दिए है. अंडरपास के दोनों तरफ अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए है. इस दौरान मंत्री राठौड़ से स्थानीय लोगों ने शिकायत की. स्थानीय लोगों द्वारा अतिक्रमण के कारण यातायात बाधित होने की शिकायत की गई. राठौड़ ने यहां पर ड्रेनेज की समस्या का भी जायजा लिया. वहीं अधिकारियों ने ड्रेनेज को लेकर किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी. और बताया कि अभी तक इलाके में विकास से जुड़े क्या क्या कार्य हो चुके है.