Madhya Pradesh: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में बुधवार को टायर फटने के बाद एक कार पेड़ से टकरा गई और उसमें अचानक आग लग गई, जिससे उसमें सवार एक महिला सहित चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई. ये सभी एक ही परिवार से थे. यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी. टिमरनी पुलिस थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि हादसा नौसर एवं पोखरनी गांवों के बीच सुबह करीब सात बजे हुआ.

उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग दीपगांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव वरकला लौट रहे थे. पटेल ने बताया कि कार का एक टायर फट गया, जिसके बाद वाहन एक पेड़ से टकरा गया और उसमें अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और उसमें सवार चारों लोग वाहन के अंदर फंस गए और उनकी मौत हो गई. 

उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस उनको बचाने के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, शिवानी कुशवाहा और आदर्श चौधरी के रूप में हुई है, लेकिन उनकी सही उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि घटना की विस्तृत जांच जारी है. सोर्स- भाषा