UP: बुजुर्ग की हत्या पर एक ही परिवार के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर: मीरानपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के आरोप में एक ही परिवार के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि मीरानपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में बुधवार को ओंकार सिंह गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. मृतक के बेटे सचिन द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार सातों आरोपियों ने उसके घर में घुसकर गोलियां चलाईं, जिसमें गुर्जर की मौत हो गयी. सचिन ने बताया कि उसके भाई अंकित ने चार साल पहले आरोपी आजाद की बेटी से भागकर शादी कर ली थी, लेकिन तब से दंपति गांव नहीं लौटा है. उन्होंने शिकायत में कहा कि उनके परिवार ने उनकी बेटी के रिश्ते का विरोध किया था जिसके कारण आरोपी ने उनके पिता ओंकार सिंह गुर्जर की हत्या कर दी.

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को इस संबंध में लड़की के पिता आजाद, उनके बेटे प्रिंस, भाई प्रमोद, उनके दो भतीजों दीपक और ओंकार तथा दो अन्य लोगों समेत परिवार के सात सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. सोर्स- भाषा