Sikar News: कोचिंग छात्र की गड्ढे में डूबने से मौत का मामला, मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे परिजन; घटना के विरोध में आज सीकर बंद

सीकर: कोचिंग छात्र युवराज मीणा की मौत का मामला गरमा गया है. छात्र के शव को राजकीय कल्याण चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं परिजन और आमजन मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं तो वही पुलिस का जाब्ता भी तैनात किया गया है.  

कल देर शाम नवलगढ़ पुलिया पर जलभराव के चलते सीवरेज  के लिए खोदे गये खड्डे में छात्र युवराज की डूबने से मौत हो गई थी. इसके बाद कल्याण चिकित्सालय में जहां देर रात तक हंगामा चलता रहा तो वही पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, माकपा  नेता अमराराम सहित जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे थे. 

मामले को लेकर आज सीकर भी बंद: 
परिजनों ने शव का पंचनामा कराने से मना कर दिया है तो वहीं इस मामले को लेकर आज सीकर भी बंद है. भीम सेना के संस्थापक अनिल तिड़िया ने कहा है कि गैर जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए तो वहीं परिजनों ने एजेंसी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है. वहीं 17 घंटे बाद भी नवलगढ़ पुलिया के पास हुए जलभराव के पानी की निकासी अभी तक जिला प्रशासन नहीं करवा पाया है.