उदयपुर में स्कूली छात्र पर चाकू से हमले का मामला, परिवार के कुछ सदस्यों ने मेडिकल इमरजेंसी पहुंचकर देखा बच्चे का स्वास्थ्य

उदयपुर में स्कूली छात्र पर चाकू से हमले का मामला, परिवार के कुछ सदस्यों ने मेडिकल इमरजेंसी पहुंचकर देखा बच्चे का स्वास्थ्य

उदयपुरः उदयपुर में स्कूली छात्र के चाकू मारने की घटना के बाद विवाद उपज गया है. जहां एक ओर उदयपुर एमबी अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट के बाहर भारी भीड़ जुटी गई है. बड़ी संख्या में महिलाएं इमरजेंसी यूनिट में घुसने की कोशिश कर रही है. भारी भीड़ इमरजेंसी यूनिट में भर्ती घायल छात्र से मिलने की कोशिश कर रही है. ऐसे में अस्पताल में आला अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस का भारी जाब्ता मौजूद है. 

तो वहीं घायल छात्र के स्वास्थ्य में सुधार के लिए मेडिकल टीमें जुटी हुई है. कोटा से भी एक वरिष्ठ चिकित्सक को उदयपुर बुलाया गया है. जिला कलक्टर अरविंद पोसवाल ने सभी उदयपुर वासियों से की शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दे. 

परिवार के कुछ सदस्यों ने मेडिकल इमरजेंसी पहुंचकर बच्चे का स्वास्थ्य देखा. हालांकि कल देर रात को बच्चे के ब्लड प्रेशर में फ्लक्चुएशन हुआ था. ऐसे में ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने के लिए दवाएं बढ़ाई गई. 

बता दें कि उदयपुर में शुक्रवार को एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद इलाके में तनाव का माहौल हो गया. मामले में उदयपुर निगम ने आरोपी छात्र के घर पर बुलडोजर से अवैध निर्माण ध्वस्त किया. निगम की दो जेसीबी ने ये कार्रवाई की. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस का जाब्ता मौके पर तैनात रहा. ड्रोन से पूरे इलाके में निगरानी की जा रही है.