जोधपुर में 6 महीने की मासूम सहित चार लोगों की हत्या का मामला, प्रारंभिक तौर पर आपसी रंजिश की बात आ रही सामने !

जोधपुर: एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मार कर जिंदा जलाने के मामले में प्रारंभिक तौर पर आपसी रंजिश का मामला लग रहा है. पुलिस मृतक परिवार के सदस्यों के सघनता से पूछताछ कर रही है. पुलिस मृतक पुनाराम के भाई व भतीजे से पूछताछ कर रही है. 

पुलिस प्रारंभिक तौर पर परिवार के सदस्यों पर ही हत्या करने की आशंका जता रही है. मृतक पुनाराम व उसके भाई भेराराम व मेहराराम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. हालांकि अभी हत्या के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है. वहीं जोधपुर रेंज के आईजी जयनारायण शेर, कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जहां जायजा लिया है तो वहीं पुलिस की टीम ने जांच शुरू करने के साथ ही एक-एक पहलू पर पड़ताल शुरू कर दी है.

एफएसएल की टीम द्वारा लिए गए नमूने के दौरान परिवार के मुखिया पुनाराम, उनकी पत्नी भंवरी, बहू धापू और 6 महीने के मासूम जलकर खाक हो गए हैं. धापू के पति रात के वक्त किसी क्रेशर पर काम करते हैं. पति को जब सूचना मिली और मौके पर पहुंचते ही वह हक्का-बक्का रह गया. संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा और आईजी जयनारायण शेर ने भी इस मामले को लेकर जहां फीडबैक लिया है तो वहीं बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने भी घटना की जानकारी है.

 

वही इस दौरान पूर्व विधायक भैराराम सियोल और भाजपा नेता भोपाल सिंह बडला ने इस पूरे मामले को लेकर चिंता जताई. वहीं पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस प्रशासन से मांग की है. फर्स्ट इंडिया न्यूज़ संवाददाता राजीव गौड ने लिया जायजा...