Rajasthan: फतेहपुर में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले ने पकड़ा तूल, मुस्लिम युवकों पर लगा आरोप, घटना के विरोध मे कई कस्बे बंद

फतेहपुर: सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी रामगढ़ इलाके मे नाबालिक से सामुहिक दुष्कर्म कर शव कुंए मे फेकनें के मामलें ने तुल पकड़ लिया है. सीकर जिलें का फतेहपुर व रामगढ़ व झंझनू जिलें का मण्डावा कस्बा भी बेटी को न्याय के लिए आज बंद है.  पिड़िता को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों पर निकले है. 

तीसरे दिन भी आज धरना जारी दो अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें फतेहपुर के धानूका अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है. फतेहपुर मे बंद का समर्थन व्यपारी भी कर रहे है आवश्यक सेवाओं के अलावा यहां सभी  मार्केट बंद है.  सर्वसमाज मांग कर रहा है कि आरोपियों का फांसी की सजा मिले और पीडिता परिवार को  50 लाख की आर्थिक सहायता मिले. सर्वसमाज सर्घष समती के जितेन्द्र सिंह कांरगा ने मांग की जल्द न्याय नहीं मिलता तो उग्र प्रर्दशन करेगें.

क्या था मामला
राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ सेठान थाना इलाके में हुई मे एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर शव कुए में डालनें मामला है.  पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. मुख्य आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. लिहाजा पुलिस ने उसे निरुद्ध कर अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गैंगरेप और हत्या की शिकार हुई बालिका  राजस्थान के ही चूरू जिले की रहने वाली थी.  रामगढ़ में अपने  ननीहाल मे रहकर पढ़ाई कर रही थी. परिजनों का आरोप है. गांव के ही तीन युवक उसका अपहरण कर ले गए और उससे गैंगरेप किया. बाद में उसे कुएं में डालकर मार डाला. वारदात के बाद पूरे शेखावाटी इलाके के सर्व समाज में आक्रोश फैला हुआ है.