Sameer Wankhede पर लगातार जारी है CBI की कार्रवाई, अब पत्नी ने दिया बयान

मुंबई : आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग क्रूज मामले में छानबीन करने वाले ऑफिसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  पर इन दिनों सीबीआई का शिकंजा नजर आ रहा है. उन पर 25 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया है और बताया गया है कि आखिर में वह 18 करोड़ पर मान गए थे. लेकिन अब इस मामले में उनकी पत्नी का बयान सामने आया है और उन्होंने सारे आरोपों को खारिज किया है.

क्रांति रेडकर ने कहा कि उन पर लगे सभी आरोप झूठे हैं और सभी जानते हैं कि यह सिर्फ आरोप है. हम सीबीआई की जांच प्रणाली में पूरा सहयोग कर रहे हैं और हमें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. एक जिम्मेदार नागरिक की तरह हम इसमें सहयोग कर रहे हैं.

समीर वानखेडे ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि मुझे देशभक्त होने की सजा मिल रही है. सीबीआई के 18 अधिकारियों ने 12 घंटे तक मेरे पत्नी और बच्चों के सामने छापामार कार्रवाई की. उन्हें 23 हजार रुपए और चार प्रॉपर्टी के कागज मिले हैं जो मैंने सर्विस में आने से पहले से खरीदे थे.

समीर वानखेडे पर आरोप है कि आर्यन खान को ड्रग मामले में बचाने के लिए उन्होंने शाहरुख खान से डील की थी और रिश्वत में 25 करोड़ मांगे थे. उन्होंने 17 लोगों को संदिग्धों की सूची में डालकर उन्हें छोड़ने की इजाजत दे दी, जिसमें ड्रग पेडलर भी शामिल है. क्रांति रेडकर ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है.