Haryana and J&K Election Results 2024: बीजेपी मुख्यालय में जीत का जश्न, जेपी नड्डा बोले- पीएम के फैसलों पर जनता ने मुहर लगाई

Haryana and J&K Election Results 2024: बीजेपी मुख्यालय में जीत का जश्न, जेपी नड्डा बोले- पीएम के फैसलों पर जनता ने मुहर लगाई

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज का दिन खुशी का दिन है. आज हमारे लिए बहुत हर्ष की बात है की पीएम के फैसलों पर जनता ने मुहर लगाई है. झूठ फैलाने वालों को जनता ने नकारा है. पीएम के नेतृत्व में हरियाणा में भाजपा जीत गई है. मोदी है तो मुमकिन है. 

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा है. कांग्रेस ने जातिवाद को बढ़ावा दिया है. मोदी जी ने विकासवाद को बढ़ाया है. पहली बार हरियाणा में तीन बार बीजेपी सरकार बनी है. जेपी ने नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस की नीतियों को नकार दिया है. जहां कांग्रेस है वहां भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया, जबकि बीजेपी ने इस पर लगान लगाने का प्रयास किया. बीजेपी सरकार रिपोर्ट कार्ड देती है.

जम्मू कश्मीर में भाजपा का वोट शेयर बढा है:
आज हम सबके लिए हर्ष उल्लास का विषय है कि हम हरियाणा और जम्मू कश्मीर चुनाव के बाद जो जीत हासिल हुई है. हम लोग जनता का आभार करने के लिए शामिल हुए हैं. ये जो जीत हरिय़ाणा में हमने हासिल की और जम्मू कश्मीर में अपना वोट शेयर बढाया. जनता ने मोदी जी की नेतृत्व में दी है.

कांग्रेस को जलेबी नसीब नहीं हुई:
कांग्रेस लोगों को बांटने में लगी है. मोदी के नेतृत्व में नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. हरियाणा में मोदी ने मजबूत नींव रखी है. मोदी ने देश में राजनीति की परंपरा को बदल दिया है. कांग्रेस 'भाई-भतीजावाद' को बढ़ावा देती रही है और आज भी जाति के आधार पर लोगों को बांटने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. कांग्रेस को जलेबी नसीब नहीं हुई, दलित और महिलाओं की पसंद बीजेपी है. हरियाणा की जनता ने कांग्रेस का झूठ नहीं सुना.