Yuzvendra Chahal: वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने पर चहल ने लिया बड़ा फैसला, काउंटी में केंट के साथ किया अनुबंध

नई दिल्लीः क्रिकेट के चतुर चालाक गेंदबाज चहल एशिया कप के बाद वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने से काफी निराश है. और अब ऐसे में  खिलाड़ी ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी को चौंका दिया है. आईसीसी टूर्नामेंटों में जगह नहीं मिलने के बाद खिलाड़ी ने इंग्लैंड के काउंटी में खेलने को मन बना लिय़ा है. इसके लिए खिलाड़ी ने केंट के साथ करार किया है.

चहल नॉटिंघमशर और लंकाशर के खिलाफ घरेलू मैदान पर केंट के लिए उपलब्ध रहेंगे. वहीं समरसेट के खिलाफ अवे मैच के लिए भी टीम के साथ रहेंगे. ऐसे में खिलाड़ी ने काउंटी में एंट्री लेते हुए अपने बयान में कहा कि इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलना मेरे लिए रोमांचक चुनौती है और मैं इसको लेकर बेहद उत्साहित हूं. इसके साथ ही वह कैंट की तरफ से खेलने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे. इससे पहले तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह जून-जुलाई में कैंट की तरफ से पांच मैचों में खेले थे. जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 13 विकेट हासिल किए थे.

गैरतलब हैं कि एशिया कप और वर्ल्ड कप में खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है. टीम में स्पिनर के जगह कुलदीप को शामिल किया गया है. जिसपर टीम के चीफ सेलेक्टर अगरकर ने सफाई देते हुए कहा था कि टीम के सामने दो ऑप्शन थे जिसमें से सिर्फ एक को ही शामिल किया जाना था. इसलिए हमने कुलदीप को टीम में शामिल किया. 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः 
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.