'चंद्रमुखी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग, दुनिया भर में 11.7 करोड़ का आंकड़ा दर्ज

मुंबई : सिनेप्रेमियों को खुश करते हुए, कॉमेडी हॉरर 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. पी. वासु द्वारा निर्देशित, 'चंद्रमुखी 2' में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत मुख्य भूमिकाओं में थे. बहुप्रतीक्षित फिल्म का संगीत एमएम कीरावनी ने तैयार किया है.

'चंद्रमुखी 2' के बारे में: 

'चंद्रमुखी 2' अब तक बॉक्स ऑफिस पर 9.7 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है. जबकि फिल्म ने दुनिया भर में 11.7 करोड़ रुपये की कमाई की है. दूसरे भाग में, राघव लॉरेंस ने वेट्टैयन राजा की भूमिका निभाई है, कनागना रनौत ने चंद्रमुखी की भूमिका निभाई है, और लक्ष्मी मेनन ने चंद्रमुखी के भूत की भूमिका निभाई है. फिल्म के बाकी कलाकारों में वडिवेलु, महिमा नांबियार और राधिका सरथकुमार शामिल हैं.

कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाती हैं, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती है, जबकि राघव लॉरेंस राजा वेट्टैयान राजा का किरदार निभाते हैं. पी वासु द्वारा निर्देशित, 'चंद्रमुखी 2' ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन ने किया है. हाल ही में, निर्माताओं ने राघव लॉरेंस पर फिल्म का दूसरा सिंगल ट्रैक 'मोरुनिये' रिलीज़ किया. इस गाने को ऑस्कर विजेता एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है, एसपी चरण और हरिका नारायण ने गाया है, जबकि गाने के बोल विवेक ने लिखे हैं.