Chandramukhi 2 ने दुनिया भर में किया 40 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कंगना रनौत

मुंबई : पी वासु द्वारा निर्देशित 'चंद्रमुखी 2' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'चंद्रमुखी 2' ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ₹17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. यह 28 सितंबर को तमिल, हिंदी और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

'चंद्रमुखी 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

प्रारंभिक अनुमान के अनुसार, 'चंद्रमुखी 2' ने अपने तीसरे दिन सभी भाषाओं में भारत में ₹5 करोड़ की कमाई की. पहले दिन फिल्म ने ₹8.25 करोड़ कमाए [तमिल: ₹5.58 करोड़; तेलुगु: ₹2.5 करोड़; ₹हिन्दी: ₹17 लाख] और दूसरे दिन इसने ₹4.35 करोड़ की कमाई की [तमिल: ₹3.4 करोड़; तेलुगु: ₹85 लाख; हिंदी: 10 लाख]. चंद्रमुखी 2 में दूसरे दिन 47.27 प्रतिशत की गिरावट देखी गई. फिल्म ने अब तक सभी भाषाओं में कुल मिलाकर 17.6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कंगना ने एक्स पोस्ट के जरिए, दावा किया कि चंद्रमुखी 2 ने तीन दिनों में दुनिया भर में लगभग ₹40 करोड़ कमाए.

'चंद्रमुखी 2' के बारे में:

फिल्म में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं. चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन ने किया है. पहले यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन तकनीकी देरी के कारण इसकी रिलीज डेट 28 सितंबर कर दी गई.