रामदेवरा से परिवर्तन यात्रा का रथ पहुंचा जैसलमेर, केंद्र सरकार के दो मंत्रियों ने परिवर्तन का दिलाया संकल्प

जैसलमेर: भाजपा का परिवर्तन संकल्प यात्रा का रथ रामदेवरा से जैसलमेर पहुंचा. इस दौरान रामदेवरा से जैसलमेर यात्रा के दौरान जगह-जगह रथ का स्वागत हुआ और लोगों ने फूल बरसाए. सोमवार रात बीजेपी का रथ जैसलमेर के हनुमान चौराहे पर पहुंचा. परिवर्तन संकल्प रथ में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शामिल रहे.

जैसलमेर के हनुमान चौराहे पर जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में बीजेपी के दोनों केंद्रीय मंत्रियों के साथ बीजेपी के सभी नेता प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर गरजे. इस दौरान राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, प्रदेश महामंत्री और जोधपुर संभाग प्रभारी जगबीर छाबा, प्रदेश मंत्री महेंद्र कुमावत भी जनसभा में मौजूद रहे. हनुमान चौराहे पर आयोजित हुई जनसभा में बोलते हुए सभी बीजेपी नेताओं ने एक स्वर में कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का कुशासन अब समाप्त होने की कगार पर है. प्रदेश की सरकार परिवर्तन चाहती है. 

जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है. इसलिए इस बार प्रदेश में बीजेपी भारी बहुमत से आएगी और सरकार बनाएगी. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार, किसानों को सामी पर बिजली नहीं और भ्रष्टाचार चरम पर है. लोगों ने हमारा जगह जगह भारी भीड़ में स्वागत करके ये बताया है कि वे सब कांग्रेस की सरकार को बदलना चाहते हैं. इसलिए अब प्रदेश में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार आ रही है. जैसलमेर के हनुमान चौराहा पर आयोजित हुई जनसभा में जैसलमेर क्षेत्र के लगभग सभी नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे.