शहजादा फर्स्ट लुक पोस्टर आउट: इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. इस समय अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसकी शूटिंग में वे व्यस्त चल रहें हैं. इसी बीच उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

दरअसल कार्तिक आर्यन बहुत जल्द अपनी फिल्म शहजादा से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. बुधवार को फिल्म से कार्तिक का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है, और साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. खास बात तो यह है कि धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने में बस कुछ ही देर का वक्त बाकी है.

जी हां!! बता दें कि शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी यानी कि कल रिलीज होने जा रहा है, इस बात की जानकारी कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म शहजादा का नया पोस्टर जारी किया है, इस पोस्टर को जारी करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी को जारी होने वाला है.

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है. फिल्म को एए फिल्म्स के साथ ही भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.