VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, भाजपा ने ERCP योजना को लटका रखा है, केंद्र सरकार कर रही सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग

अलवर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश के चुनावी दौरे पर है. सीएम गहलोत ने अलवर के खेड़ली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि खेड़ली में कांग्रेस सरकार ने जमकर विकास कराया. पूर्वी राजस्थान को विकास की दृष्टि से नहीं पिछड़ने दिया. भाजपा ने ERCP योजना को लटका रखा है. 

केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. देश में आज ED,CBI,IT का दुरुपयोग किया जा रहा. विपक्षी नेताओं को टारगेट किया जा रहा. भाजपा शासित राज्यों के सीएम राजस्थान में भड़काऊ भाषण दे रहे. हमारी योजनाओं की चर्चा पूरे देशभर में है. कांग्रेस सरकार ने राजस्थान के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी. भाजपा के पास ED,CBI है तो मेरे पास गारंटी है. 

आज देशभर में नफरत, घृणा और असुरक्षा का माहौल है. भाजपा हमेशा हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करती है. सबसे पहले हमारी सरकार ने 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया. आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते-देते नहीं थकूंगा. खेड़ली में खूब विकास करवाया है. सरकार आते ही खेड़ली में पानी की व्यवस्था होगी, यहां पानी की कमी है. मैं कही भी जाता हूं ERCP की बात करता हूं.