VIDEO: कोटा में बोले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हमारे नवाचारों और लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की चर्चा पूरे देश में

कोटा: कोटा में कांग्रेस की सभा में केरल की चर्चा हुई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केरल का उदाहरण दिया. सीएम गहलोत ने कहा कि केरल में चुनाव अभियान में गया तो वहां लोगों ने बताया. कोविड में हमारी जान बचाई सरकार ने इसीलिए सरकार को रिपीट करेंगे. हमारे भीलवाड़ा और रामगंज के कोरोना मॉडल को सभी जगह अपनाया गया. कोटा के रामगंजमंडी में कांग्रेस के गारटी संवाद कार्यक्रम को गहलोत संबोधित कर रहे थे. 

कोटा के रामगंजमंडी विधानसभा में गारंटी संवाद कार्यक्रम को सीएम गहलोत ने संबोधित किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटोत्कच सर्किल पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो कहा वो लागू किया और महंगाई राहत शिविरों में दी गारंटियां लागू हो चुकी है. हमारे नवाचारों और लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की चर्चा पूरे देश में है. कई राज्यों की सरकारें चुनावी घोषणा पत्रों को हमारे कार्यक्रम देखकर बना रही. ये देश की पहली ऐसी सरकार हैं,जिसके खिलाफ कोई एन्टी इन्कमबैन्सी नहीं. राजस्थान में पहली बार इस तरह का वातावरण बना हैं. आपने सरकार रिपीट की तो, हमारी गारंटियां और भी मजबूत होगी. 

शहर के विकास मॉडल से अभिभूत प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि बरसों पहले एक शादी में कोटा आने का मौका मिला था. तब के कोटा से आज तक के कोटा में जमीन-आसमान का फर्क आ गया. कांग्रेस की 7 गारंटियों पर भी विस्तार से कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने कहा कि राजस्थान में हो सकती अगर लागू तो पूरे हिंदुस्तान में OPS क्यों नहीं लागू की जा सकती ?

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कोटा दौरे पर है. कोटा पहुंचने पर मुख्यमंत्री का कई स्थानों पर जोरदार स्वागत हुआ. स्वागत-सत्कार के बीच 7 गारंटी यात्रा-2 का आगाज करने मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मंत्री शांति धारीवाल भी साथ हैं. गांरटी यात्रा-2 का आगाज कर मुख्यमंत्री गहलोत कोटा में रोड शो कर रहे है.