VIDEO: मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत बोले, लगता है इस बार जनता चुनाव जिताकर रहेगी

जयपुर: मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का फ‍िर भरोसा जताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार की जनकल्‍याणकारी योजनाओं से लोगों में एक भावना पैदा हुई और उन्‍हें लगता है कि जनता इस बार चुनाव जिताकर ही रहेगी. इसके साथ ही गहलोत ने संकेत दिया कि कांग्रेस का चुनाव अभियान सरकार की जनकल्‍याणकारी व विकास योजनाओं पर केंद्रित रहेगा.

गहलोत यहां बजट के कार्यान्वयन की उच्‍च स्‍तरीय समीक्षा बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे. सरकार की विभिन्न कल्‍याणकारी योजनाओं व महंगाई राहत शिव‍िरों के प्रति लोगों के उत्‍साह का जिक्र करते हुए गहलोत ने कहा कि लोगों में एक भावना पैदा हुई है और मैं समझता हूं क‍ि इस बार जनता जिताकर ही रहेगी. ऐसा लगता है मुझे. इस बार जनता जबरदस्‍ती जिताकर रहेगी.

उल्‍लेखनीय है कि राज्‍य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. गहलोत ने कहा कि इस बार जनता जबरदस्‍ती जिताकर रहेगी. ये (भाजपा वाले) चाहे जितने नारे लगाएंगे, साधन झोंकेंगे, रोड शो करेंगे, बड़ी-बड़ी बातें करेंगे... धर्म के नाम पर जाति के नाम पर, हम जवाब देंगे ही नहीं उनको. हम अपना काम करेंगे.

गहलोत ने कहा क‍ि इस बार चुनाव में कांग्रेस का अभियान शासन, विकास व जनकल्‍याणकारी योजनाओं पर केंद्रित रहेगा. गहलोत ने कहा कि ये (विपक्षी भाजपा) लफ्फाजी करेंगे तो जनता पूछेगी क‍ि अपनी लफ्फाजी के पहले मायने बताइए. इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री ने बजट की विभिन्‍न योजनाओं के कार्यान्‍वयन की दिशा में हुई प्रगति पर खुशी जताई. सोर्स भाषा