VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, आने वाले कल का भविष्य हमारी युवा पीढ़ी के हाथों में

पाली: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पाली के बाली दौरे पर हैं. कांग्रेस प्रत्याशी बद्रीराम जाखड़ के समर्थन में जनसभा की जा रही है. मुख्यमंत्री गहलोत ने बाली के गणगौर मैदान में जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल देखकर खुशी हुई. पूरे देश में कांग्रेस सरकार की योजनाएं चर्चा में है. कांग्रेस हर तबके और जरूरतमंद के लिए विकास योजनाएं लेकर आई है.

हम जनता से किए वादों को पूरा करते हैं. पांच साल हमने राजस्थान में शानदार काम किया है. हमसे विधायकों ने जो भी मांगा हमने दिया. नए जिलों के बनने से विकास में तेजी आएगी. आने वाले कल का भविष्य हमारी युवा पीढ़ी के हाथों में है. लोकतंत्र में जनता माई-बाप होती है, आपके एक-एक वोट से ही सरकार बनती है. उम्मीद करता हूं कि आपके आशीर्वाद से हमारे प्रत्याशी विजय होंगे. आप अपने-अपने क्षेत्र से विधायक जीताकर भेजे. 

कांग्रेस प्रत्याशी बद्रीराम जाखड़ के समर्थन में जनसभा की. बाली के गणगौर मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल देखकर खुशी हुई. पूरे देश में कांग्रेस सरकार की योजनाएं चर्चा में है. कांग्रेस हर तबके और जरूरतमंद के लिए विकास योजनाएं लेकर आई है. हम जनता से किए वादों को पूरा करते हैं. पांच साल हमने राजस्थान में शानदार काम किया है. हमसे विधायकों ने जो भी मांगा हमने दिया. नए जिलों के बनने से विकास में तेजी आएगी. आने वाले कल का भविष्य हमारी युवा पीढ़ी के हाथों में है.