मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले-नाइट क्लब पर हम लगातार कार्रवाई कर रहे, अब हम मनचलों का करेंगे इलाज

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश-प्रदेश के सभी युवाओं को विश्व युवा दिवस की शुभकामनाएं दी. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कन्हैया कुमार की खोपड़ी में बुजुर्गों वाले अनुभव अभी आ गए हैं. ये गॉड गिफ्ट है, कन्हैया कुमार सटीक बातें करते हैं. आज देश के प्रधानमंत्री मोदी ने मर्यादाओं को तोड़ा है. वे सरकारी कार्यक्रमों में राजनीति की बातें करते हैं. सरकार कोई भी नीति बनाए तो उसकी भावना अच्छी होती है. कोटा में पिछले 8 महीनों में 20 बच्चों ने सुसाइड कर लिया. यह हमारे लिए चिंता का विषय होना चाहिए.

बच्चों के परिजनों को भी उन पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहिए. यह बहुत गंभीर और चिंता का विषय है. हमने प्रदेश के पुलिस थानों में अच्छा माहौल बनाया. इसके लिए हमने थानों में FIR अनिवार्य की. FIR अनिवार्य करने के केसों की संख्या तो बढ़ी लेकिन सभी की फरियाद सुनी जा रही. संख्या बढ़ने से विपक्ष को आरोपों का मौका मिला, लेकिन मैं इन आरोपों को झेल लूंगा. लेकिन मेरा मानना है कि इससे लोगों का पुलिस से जु़ड़ाव रहेगा. NSUI अध्यक्ष अभिषेक चौधरी अच्छा काम कर रहा है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि नाइट क्लब पर हम लगातार कार्रवाई कर रहे है. अब हम मनचलों का इलाज करेंगे. मनचलों की थाने में फोटो लगवाएंगे. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कई बार अच्छे काम करने के बावजूद बदनामी हो जाती. REET के लिए हमने शानदार व्यवस्था की. लेकिन अचानक पेपर आउट हो गया. अब पेपर आउट को याद करते है, मैंने व्यवस्था नहीं की. अब पेपर आउट करने वालों को उम्रकैद होगी.कृषि अनुसंधान केंद्र, दुर्गापुरा में आयोजित युवा महापंचायत में स्पीकर सीपी जोशी ,यूथ बोर्ड अध्यक्ष सीताराम लाम्बा, कन्हैया कुमार मौजूद रहे.