Chhattisgarh: आदिपुरूष को लेकर CM बघेल की गृहमंत्री से अपील, कहा- फिल्म पर प्रतिबंध लगाएं

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से फिल्म आदिपुरूष को प्रतिबंधित करने की मांग की है. शाह बृहस्पतिवार को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री बघेल ने छत्तीसगढ़ में शाह का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है. साथ ही विनम्र निवेदन करता हूं कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म आदिपुरुष को प्रतिबंधित करने की घोषणा करें. जय सिया राम. 

रविशंकर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधितः
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री शाह बृहस्पतिवार दोपहर राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचे, जहां पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया. भाजपा नेताओं ने बताया कि शाह राज्य के दुर्ग जिले के लिए रवाना हो गए हैं. 

जहां वह पंडवानी गायिका ‘पद्मश्री’ उषा बारले से मुलाकात करने उनके घर जाएंगे. बाद में वह दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर आयोजित भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री शाह अपने इस प्रवास में केंद्र सरकार की उपलब्धियां जनता के साथ साझा करेंगे. सोर्स भाषा