VIDEO: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का मेवाड़ दौरा, कहा-हमारी सरकार एक-एक वायदे को करेंगी पूरी

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मेवाड़ दौरे पर है. 'स्वच्छता ही सेवा' पखवाड़ा के तहत कार्यक्रम आयोजित हुआ. यह कार्यक्रम सांसद सीपी जोशी की अगुवाई में आयोजित हो रहा है. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सभी स्थानीय देवी-देवताओं के जयकारों से सम्बोधन शुरू किया.  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पूरी देश और दुनिया में है चित्तौड़गढ़ का मान सम्मान है. मेवाड़ की धरा शक्ति-भक्ति की धरा है. पन्नाधाय की भी भूमि है. यहां स्वामी भक्ति के लिए प्राणों को न्यौछावर करने वाले महान लोग हुए हैं. जहां गौशाला होती है, वह धरती बहुत ज्यादा पवित्र होती है.  

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरकार से गौशाला के निर्माण का पैसा दिया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामाजिक सरोकार के भी काम करते हैं. 2 अक्टूबर से स्वच्छता अभियान का आगाज किया था. मोदी जी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था. आज वह नारा साकार होते नजर आ रहा है. 1 दिन में 2 करोड़ पौधे लगाने का काम हमारी सरकार ने किया है. आने वाले 5 साल में 50 करोड़ पौधे लगाने का काम हमारी सरकार करेगी. 

मुख्यमंत्री ने किसानों से मंच से सीधा संवाद करते हुए कहा कि हमारी सरकार एक-एक वायदे को पूरी करेंगी. हमारी सरकार प्रदेश की 8 करोड़ जनता को अपनी जनता मानती है. सांवलिया सेठ की मेहरबानी से पूरे प्रदेश के सभी बांध भर गए है. CM ने बजट घोषणाओं का भी मंच से जिक्र किया. बजट में चित्तौड़गढ़ के लिए की गई एक-एक घोषणाओं का भी जिक्र किया. हमने बजट में घोषणा ही नहीं की है जल्द ही काम शुरू होंगे. मुख्यमंत्री ने भादसोड़ा को तहसील बनाने की घोषणा की.