Kennedy को लेकर Chiyaan Vikram ने खोली पोल, बदले Anurag Kashyap के सुर

मुंबई : फिल्म कैनेडी को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) के बीच काफी उठापटक देखी जा रही है. हाल ही में अनुराग ने कहा था कि उन्होंने यह फिल्म विक्रम के लिए ही लिखी थी लेकिन काफी संपर्क करने के बावजूद भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. अनुराग की बातें सुनकर विक्रम भी चुप नहीं रहे और उन्होंने सारी पोल पट्टी सोशल मीडिया पर खोलकर रख दी. जिसके बाद अनुराग अब इसे गलतफहमी बताकर पलट गए हैं. 

दोनों के ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फिल्म कैनेडी की बात की जाए तो इसमें सनी लियोन और राहुल भट्ट नजर आने वाले हैं और इसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जाएगा. इस बारे में अनुराग ने कहा था कि उन्होंने विक्रम को देखते हुए ही फिल्म बनाई थी और स्क्रिप्ट लिखी थी लेकिन जब उन्होंने जवाब नहीं दिया तो उन्होंने आखिर में राहुल का चयन किया.

इस बारे में विक्रम ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि अनुराग हम से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने तुरंत ही उन्हें कॉल किया और बताया कि उनका ईमेल और मोबाइल नंबर बदल गया है साथ ही फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी थी.


चियान विक्रम का बयान सामने आने के बाद अब अनुराग का कहना है कि बिल्कुल सही बहुत सर जैसे ही उन्हें पता चला उन्होंने मुझे कॉल कर सारी सच्चाई बताइए और फिर मुझे पता चला कि उनके पास दूसरा व्हाट्सएप नंबर है फिर उन्होंने मुझसे कांटेक्ट करने के लिए अपना जरिया भी बताया और स्क्रिप्ट पढ़ने में भी दिलचस्पी दिखाई लेकिन हम छूट से 1 महीना दूर थे उन्होंने फिल्म के टाइटल और कहानी दोनों को सराहा. अनुराग ने कहा कि इस बात को इतना बड़ा बनाने की जरूरत नहीं है नहीं विक्रम सर और मैं एक दूसरे के साथ काम किए बिना रिटायर हो रहे हैं.