Churu News: कलुयगी पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, पत्नी की मौत के बाद अपनी बेटी से करता रहा दुष्कर्म; प्रेग्नेंट होने पर खिलाई गर्भ निरोधक गोलियां

चूरू: जिले के कोतवाली थाना इलाके में कलुयगी पिता ने रिश्तों को शर्मसार किया है. पत्नी की मौत के बाद पिता अपनी 15 साल की बेटी से साढ़े तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने नाबालिग के गर्भवती होने पर गर्भ निरोधक गोलियां खिलाई. इस दौरान पीड़िता के विरोध पर आरोपी पिता मारपीट भी करता था. आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता के मामा की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के मामा की ओर से दर्ज रिपोर्ट में उसने बताया कि 21 अगस्त को चूरू से मेरी नाबालिग भांजी का मेरी भाभी के पास कॉल आया. जिसने खुद को चूरू से लेकर जाने की बात कही. इस पर उसे चूरू से लेकर आने पर पीड़िता ने मां की मौत के 15 दिन बाद से ही पिता द्वारा गलत काम करने की जानकारी दी. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ महीने पहले आरोपी पिता को पीड़िता के भाई ने उसके साथ गलत काम करते देख लिया था. भाई के विरोध करने पर आरोपी पिता ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया.  उसके बाद पीड़िता का भाई ननिहाल चला गया. 

  

परिजनों को पिता की दरिंदगी के बारे में बताया था:
पीड़िता कक्षा 6 तक पढ़ी है. इसके बाद पिता ने उसकी पढ़ाई छुड़ा दी थी. खुद पिता मजदूरी करता है. नाबालिग के परिजनों ने बताया कि कुछ समय पहले नाबालिग ने अपने पिता की दरिंदगी के बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने इस बात को अनदेखा कर दिया. पुलिस ने रिपोर्ट के बाद पिता के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.