Churu News: कलयुगी बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, पिता को केरोसिन तेल से जलाकर दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर कांप उठेगी रूह

चूरू: सरदारशहर तहसील के गांव बिजरासर से सोमवार को मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैं जहां पर एक कलयुगी बेटे ने रविवार और सोमवार की मध्य रत्रि को अपने ही 50 वर्षीय पिता की केरोसिन तेल डालकर जलाकर हत्या कर दी, सूचना पर सोमवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जानकारी ली.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां पर डीएसपी नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. डीएसपी नरेंद्र शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बिजरासर निवासी धनपराम पुत्र चुनाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी है कि हम दो भाई हैं, दोनों भाइयों में मैं बड़ा हूं, और छोटा भाई लीलूराम है, लीलूराम बिजरासर गांव में मकान बनाकर रहता है और मैं अपने बच्चों सहित खेत में ढाणी बना कर रहता हूं. 

रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को करीब डेढ़ बजे मेरे लड़के देवीलाल के पास मेरे भाई लीलूराम के लड़के सोनू का फोन आया और सोनू ने कहा कि मैंने तेल छिड़ककर मेरे पिता लीलूराम को जला दिया है, फिर मैं व मेरा लड़का देवीलाल, बेगराज व मेरे पिताजी चुनाराम खेत से घर आए तो मेरा भाई लीलूराम जला हुआ चारपाई पर पड़ा था. लीलूराम का लड़का सोनू पास में बैठा था. 

मैंने मेरे पिताजी लीलराम को जलाकर मार दिया: 
गांव के मुख्य व्यक्तियों को भी मौके पर बुलाया तब सोनू ने कहा कि मैंने मेरे पिताजी लीलराम को जलाकर मार दिया है. वहीं जानकारी के अनुसार पिता पुत्र के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उसी बात को लेकर पुत्र ने पिता को केरोसिन का तेल डालकर जलाकर हत्या कर दी. वहीं घटना की जानकारी जैसे ही गांव में लगी पूरा गांव स्तब्ध है और हर कोई इस घटना पर दुख प्रकट कर रहा है. वहीं मामले की जांच डीएसपी नरेंद्र शर्मा कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.