Churu News: ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत, शवों को बाहर निकालने में 3 घंटे लगे; एक मृतक के भाई की भी हादसे में गई थी जान

सरदारशहर (चूरू): तारागनर जाने वाली मुख्य सड़क पर गुरुवार सुबह नैणासर गांव के पास ट्रक व बोलेरो की जबरदस्त भीड़ंत हो गयी. इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सरदारशहर व भालेरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से बोलेरों गाड़ी व दोनों मृतकों के शवों को बाहर निकलवाया. 

पुलिस को शवों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान करीब 3 घंटे शवों को निकालने में लग गए. मृतकों को निकालने के लिए क्रेन घटना स्थल पर बुलाई गई. उसके बाद दोनों के शवों को गाड़ी से बाहर निकाला गया. भालेरी पुलिस थाने के एएसआई भंवरलाल ने बताया कि बोलेरों गाड़ी तारानगर की तरफ से आ रही थी और 18 चक्का बड़ी गाड़ी सरदारशहर की तरफ से आ रही थी. इस दौरान यह हादसा हो गया. अभी दोनों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे की जानकारी परिजनों को  दे दी गई है. इस हादसे में चूरू के धीरासर गांव के रामचंद्र बगड़िया पुत्र जैसाराम व युपी के सारणपुर इलाके के अंकित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि दोनों अच्छे दोस्त थे जो दिल्ली से सरदारशहर से आ रहे थे.

रामचंद्र का भाई भी 6 वर्ष पहले एक्सीडेंट में हुआ था खत्म:
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चूरू के धीरासर गांव के जैसाराम जाट के दो पुत्र थे, दोनों की एक्सीडेंट होने से मौत हो गई. रामचंद का छोटा भाई राजेंद्र की दिल्ली में 6 साल पहले एक सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई थी. बड़ा भाई रामचंद बगड़िया की आज नैणासर के पास दुखद हादसे में जान चली गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है.

रामचंद्र का दिल्ली में कपड़े का कारोबार: 
हादसे में मृतक रामचंद बगड़िया का दिल्ली में कपड़े का  कारोबार है. सरदारशहर में जमीनों का काम भी करता था. वहीं हादसे के बाद क्रेन की सहायता से शवों को बाहर निकालते समय बांदरी थाना पुलिस कांस्टेबल श्रवण कुमार भी मामूली रूप से घायल हो गया.