Akshay Kumar के बेटे एयरपोर्ट पर CISF ने रोका, ये है वजह

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव अन्य स्टार्किड की तरह लाइमलाइट में कम ही नजर आते हैं. इन सब के बाद भी वो कैमरा में कहीं ना कहीं नजर आ ही जाते हैं. एक बार फिर उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां एंट्री गेट पर उन्हें सीआईएसएफ के ऑफिसर ने रोक लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ब्लू टीशर्ट और डेनिम में नजर आ रहे आरव जैसे ही एयरपोर्ट पर एंट्री लेने के लिए आगे बढ़ते हैं ऑफिसर उन्हें रोक लेता है और डॉक्यूमेंट दिखाने के लिए कहता है. आरव अपनी डॉक्यूमेंट दिखाते हैं जिसके बाद उन्हें अंदर जाने दिया जाता है यह वीडियो सामने आने के बाद इस पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस बच्चे में ऐसा क्या खास है जो उसे सुरक्षा जांच से प्रतिरक्षा दी जा रही है यहां तक कि उसके पिता को भी इस प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. ट्विंकल ने अब तक अपने बच्चों को मीडिया से काफी दूर रखा है अपनी बेटी के जन्म के कई सालों बाद तक उन्होंने फैंस को उसका चेहरा भी नहीं दिखाया था.

बात अगर अक्षय कुमार के बेटे आरव की करें तो वह फिलहाल यूके में पढ़ाई कर रहे हैं और अक्षय कुमार खुद बता चुके हैं कि उनके बेटे को फिल्मी दुनिया में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है वह फैशन इंडस्ट्री में इंटरेस्टेड है और डिजाइनिंग का कोर्स करना चाहते हैं.