AICC में सीएम अशोक गहलोत की प्रेस कांफ्रेंस, बोले- पायलट के साथ जाने वाले विधायकों के टिकट भी क्लीयर हो रहे, किरोड़ी लाल मीणा पर साधा निशाना

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली के कांग्रेस दफ्तर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आज विशेष मकसद से मिल रहा हूं. गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज केंद्रीय जांच एजेंसियां दबाव में है. देश में CBI का दुरुपयोग किया जा रहा है. आज एजेंसियों का सही मकसद साबित नहीं हो रहा है. आज लोगों को डर दिखाकर उनका शोषण किया जा रहा है. जहां चुनाव होते हैं वहां ED सक्रिय हो जाती है. 

उन्होंने कहा कि आज केंद्रीय जांच एजेंसियां भरोसा खोती जा रही है. मैं इस मंच से फिर तीनों एजेंसियों के अधिकारियों से कहना चाहूंगा कि आपका कमिटमेंट एजेंसियों के प्रति होना चाहिए. आपका समर्पण और निष्ठा देश के प्रति होनी चाहिए. देश आज बेबस है, मणिपुर जल रहा है, लेकिन केंद्र को चिंता नहीं है. कोई भी घटना, दुर्घटना पर बोलना विपक्ष का धर्म है. विपक्ष के बोलने से लोकतंत्र को मजबूती मिलती है. 

वहीं इस दौरान संजीवनी मामले को लेकर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि लोगों का विश्वास एजेंसियों पर तभी लोकतंत्र बचा रहेगा. आज हम आपस में एक दूसरे को शत्रु मानते हैं. आदर्श आचार संहिता के दौरान छापे रोके जाने चाहिए. मुख्यमंत्री गहलोत ने किरोड़ी लाल मीणा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि किरोड़ी ने लॉकर्स में काले धन को लेकर बवाल खड़ा कर दिया. जिस पर इनकम टैक्स विभाग की टीम भी तत्काल सक्रिय हो गई. ये सब किरोड़ी और केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों की मिलीभगत थी. 

सचिन पायलट समर्थक विधायकों को टिकट देने के संकेत भी दिए:
पीसी के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान देते हुए सचिन पायलट समर्थक विधायकों को टिकट देने के संकेत भी दिए है. उन्होंने कहा कि हम सब एकजुट हैं, पुरानी बातें भूल चुके हैं. पायलट के साथ जाने वाले विधायकों के टिकट भी क्लीयर हो रहे हैं. मैंने एक भी सीट को लेकर ऑब्जेक्शन नहीं किया.