जोधपुर में जनसंपर्क को लेकर बोले CM गहलोत- यहां के लोगों का आशीर्वाद मुझे मिल चुका है, अब राजस्थान के दौरे करूंगा

जोधपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने जोधपुर प्रवास के दूसरे दिन वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज गहलोत के गेस्ट हाउस पहुंचे. गहलोत ने अपने दूसरे दिन के जनसंपर्क अभियान की शुरुआत यहीं से की. मंडोर गेस्ट हाउस में जहा बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता भी पहुंचे. इस दौरान सीएम गहलोत ने जनसंपर्क किया और कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगे. 

गहलोत ने इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता शेतानसिंह सांखला द्वारा लिखी पुस्तक का विमोचन किया. गांधीवादी जननायक नाम से शेतानसिंह सांखला ने मुख्यमंत्री पर पुस्तक लिखी है. इस दौरान समाजसेवी राम रतन सांखला सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. कांग्रेस नेता राजेंद्र सोलंकी, रामेश्वर दाधीच, रमेश बोराना, कुंती देवड़ा व किशन सिंह देवड़ा मौजूद रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से  बातचीत करते हुए प्रदेशवासियों को दशहरे की शुभकामनाएं दी. 

जोधपुर की जनता ने हमेशा प्यार और मोहब्बत दी:
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2 दिन के जनसंपर्क पर बोलते हुए कहा कि जोधपुर की जनता ने हमेशा प्यार और मोहब्बत दी है. विधानसभा का टिकट मिलने के बाद मेरे मतदाताओं के बीच आना मेरा पहला दायित्व था. सरदारपुरा  विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से जनसंपर्क किया है. मतदाताओं से अनुमति लेने के बाद राजस्थान की 199 सीटे अब संभाल सकूंगा. कांग्रेस सरकार की विभिन्न योजनाओं पर मुख्यमंत्री ने फोकस किया. गुड गवर्नेंस के अलावा जनता से लगातार मिल रहे प्यार का भी गहलोत ने उल्लेख किया और कहा कि जोधपुर की जनता ने सबसे पहले मुझे सांसद बनाया था तब से लगातार जनता मुझे हमेशा अपना प्यार और समर्थन दे रही है. जनता के भरोसे पर ही लगातार प्रदेश का विकास कर पा रहा हू.