सीपी जोशी के नामांकन सभा में बोले CM भजनलाल शर्मा, कहा- 2014 से पहले देश की स्थिति ठीक नहीं थी, रात दिन होते थे घोटाले

चित्तौड़गढ़: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सबसे पहले मैं इस भक्ति और शक्ति कि भूमी को नमन करता हूं. राजनैतिक दल और नेताओं को बदलने का काम किया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

2014 से पहले देश की स्थिति ठीक नहीं थी. रात दिन घोटाले ही घोटाले होते थे. आतंकवादी आते थे बम फोड़कर चले जाते थे. तुष्टिकरण का बोलबाला था. लोगों को लगने लगा था की आखिरकार इस आजादी के क्या मायने हैं. देश की स्थिती आप सभी लोगों को पता थी. लेकिन 2014 के बाद देश के प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब कल्याण से लेकर के सीमा की सुरक्षा से लेकर के देश के विकास के लेकर के और देश के स्वाभिमान से लेकर के ये 10 साल भी आपने देखे हैं.

सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब का सम्मान किया मजदूर का सम्मान किया, किसान का सम्मान किया और देश की माता बहनों को सम्मान किया. सीएम ने कहा कि आप सभी ने देखा होगा की हमने जो संकल्प पत्र में आपसे जो वादे किए थे वो 45 प्रतिशत तक पूरे कर दिए हैं. पेपर लीक से लेकर अन्य माफिया के खिलाफ कार्रवाइयां की गई.

सीएम ने कहा कि हमने आपसे कहा था की 450 रुपए में हम आपको गैस का सिलेंडर देंगे. हमने 25 दिसंवर को फैसला लिया और 1 जनवरी से 73 लाख बहनों को 450 रुपए में सिलेंडर देने का काम हमारी सरकार ने किया. हमने किसान की सम्मान निधी को बढ़ाया.