दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे CM गहलोत बोले- भाजपा इतनी घबराई हुई है कि 7 सांसद चुनाव में उतार दिए, पहली बार सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं

जोधपुर: विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Elections) में कांग्रेस पार्टी (Congress) की ओर से प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) दो दिवसीय दौरे पर आज जोधपुर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में शानदार योजनाएं दी है. हम प्रदेश की जनता को काम की गारंटी दे रहे हैं. हमारी योजनाओं की चर्चा पूरे देश में है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के आरोपों में कोई दम नहीं है. भाजपा देशभर में कांग्रेस की सरकारों को गिराने का काम करती है. मेरे कारण कई बड़े भाजपा नेताओं को नुकसान हुआ है. मेरी प्रशंसा करने पर कई भाजपा विधायकों को सजा मिली है. लेकिन लोकतंत्र में ये सब नहीं होना चाहिए. भाजपा को बुजुर्ग नेताओं का सम्मान करना चाहिए था. भाजपा इतनी घबराई हुई है कि 7 सांसद चुनाव मैदान में उतार दिए. क्या भाजपा के पास 5 साल से उन विधानसभाओं में प्रत्याशी, कार्यकर्ता नहीं थे? 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने जोरदार योजनाएं शुरू की है. प्रदेश के विकास कार्यों की चर्चा पूरे देश में है. आज राजस्थान की बात पूरे देश में होती है. कांग्रेस इस बार सरकार रिपीट करने जा रही है. आज राजस्थान कई क्षेत्रों में नंबर वन पर है. सरकार ने जनता से जुड़ी योजनाओं को लागू करने में कसर नहीं छोड़ी. इसी के चलते पहली बार सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है. कांग्रेस सरकार की योजनाएं घर-घर पहुंची है. 

सब नेताओं की राय से टिकट वितरण हो रहा:
इससे आगे बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि पूरे प्रदेश में विकास का माहौल है, गांवों में कांग्रेस की आंधी चल रही है. उन्होंने कहा कि सब नेताओं की राय से टिकट वितरण हो रहा है. अधितकर लोगों को संतुष्ट करने की कोशिश करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर कहा कि मैंने कभी जिंदगी में कोई जमीन नहीं खरीदी, मैंने कभी कोई मकान नहीं खरीदा. मेरे पास कोई संपत्ति नहीं है. पीएम मोदी ने कहा था कि मैं अशोक गहलोत से ज्यादा ईमानदार हूं लेकिन में कह रहा हूं कि मैं पीएम मोदी से बड़ा फकीर हूं. भाजपा जानबूझकर भ्रम फैलाने का काम करती है.