Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी में शामिल होंगे CM गहलोत, कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों का होगा जमावड़ा

जयपुर: लेकसिटी उदयपुर में 24 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे. सीएम अशोक गहलोत भी राघव-परिणीति की शादी में शामिल होंगे. गहलोत कल शाम चार बजे विशेष विमान से उदयपुर रवाना होंगे. 

शादी में शामिल होने के बाद उदयपुर से जोधपुर जाएंगे. उसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत जोधपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे. सीएम गहलोत रविवार को जोधपुर में महाधिवक्ता कार्यालय का शुभारंभ करेंगे. उसके बाद कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रात करीब 10 बजे जोधपुर से विशेष विमान में जयपुर रवाना होंगे. 

 

कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियां शादी समारोह में शामिल होंगी:
आपको बता दें कि उदयपुर की द लीला पैलेस, ताज लेक पैलेस में राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा का शादी समारोह है. ताज लेक पैलेस में दूल्हे राघव चड्ढा का परिवार ठहरेगा. वहीं आज ताज पैलेस के महारानी सूट में चूड़ा रस्म होगी. इसके बाद हल्दी, मेहंदी और शाम को संगीत समारोह है. कल दोपहर एक बजे राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी. करीब 2 बजे बारात रवाना होकर नाव से विवाह स्थल पहुंचेगी. शाम को विवाह रस्म और विवाह समारोह होगा. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियां शादी समारोह में शामिल होंगी.