भ्रष्टाचार पर CM गहलोत का जीरो टॉलरेंस ! महापौर मुनेश गुर्जर के खिलाफ हो सकता बड़ा एक्शन, पति 2 लाख रिश्वत लेते अरेस्ट; घर पर 41 लाख कैश मिला

जयपुर: भ्रष्टाचार पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जीरो टॉलरेंस नीति के तहत कल जयपुर हेरीटेज से कांग्रेस की मेयर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर एसीबी में ट्रैप हो गए हैं. सीएम गहलोत ने एसीबी को पूरी तरह फ्री हैंड दे रखा है. इसके साथ ही भ्रष्टाचारी को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ने के निर्देश दे रखे हैं. 

भ्रष्टाचारी चाहे कोई रसूखदार हो या जनप्रतिनिधि किसी भी तरह की लूट की छूट नहीं मिलेगी. यह कल की कार्रवाई ने एक बार फिर साबित किया है. वहीं अब मेयर मुनेश गुर्जर पर भी कार्रवाई की तैयारी है. मुनेश गुर्जर पर किसी भी वक्त कार्रवाई हो सकती है. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी मेयर की शिकायत कर चुके हैं. 

जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत सरकार महापौर मुनेश गुर्जर के खिलाफ बड़ा एक्शन भी ले सकती है. महापौर के पति सुशील गुर्जर के ACB ट्रैप मामले की आंच मुनेश गुर्जर तक भी पहुंच सकती है. सरकार के एक्शन को लेकर कयास लगाया जा रहा है. महापौर मुनेश गुर्जर को निलंबित करने का कयास है. 

सुशील गुर्जर, दलाल नारायण और अनिल को कोर्ट में पेश किया जाएगा:
वहीं एसीबी ट्रैप प्रकरण में सुशील गुर्जर, दलाल नारायण और अनिल को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कल एसीबी ने देर रात 2 लाख की रिश्वत लेते ट्रैप किया था. सुशील गुर्जर के आवास पर 41 लाख 55 हजार रुपए और दलाल नारायण के घर पर 8 लाख रुपए नकद मिले थे. एसीबी मुख्यालय में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.