Cm Gehlot: उदयपुर में सीएम गहलोत का संबोधन, बोले- प्रदेश में कांग्रेस का जबरदस्त माहौल, सरकार रिपीट हो रही

राजस्थानः लेकसिटी उदयपुर में सीएम गहलोत ने जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का जबरदस्त माहौल है. कांग्रेस प्रदेश में सरकार रिपीट करने जा रही है. कांग्रेस ने पिछले 5 साल में प्रदेश में जमकर विकास के कार्य किए है. पिछले 5 साल में हमने विकास के कामों में कोई कमी नहीं रखी. कोरोनाकाल में प्रदेश सरकार ने बेहतरीन काम किया. भीलवाड़ा मॉडल की देश-विदेश में तारीफ हुई. सरकार का काम जबरदस्त रहा. चिरंजीवी योजना से लाखों लोगों को फायदा हो रहा है. हमारी सरकार की योजनाओं की चर्चा पूरे देश में है. सरकार ने OPS,RTH जैसी योजनाएं लागू की. बीते 5 सालों में स्वास्थ्य,शिक्षा,सड़क के क्षेत्र में जमकर काम हुए. सरकार ने प्रदेशभर में महंगाई राहत शिविर लगाए. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता को राहत देने का काम किया है. 

इससे पहले चितौड़गढ़ में सभा के दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में बिजली का उत्पादन बढ़ाया है. चंबल से चित्तौड़गढ़ में पानी लाए हैं. इतना ही नहीं हमारी सरकार ने मेडिकल कॉलेज सहित 6 कॉलेज दिए हैं. विकास के कामों की कोई कमी नहीं छोड़ी है. सरकार तभी ही बनती है जब स्थानीय MLA जीतता है. राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में शानदार माहौल मंच पर मौजूद हैं. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने पिछले 5 साल में काम में कोई कमी नहीं रखी है. किसानों के लिए सरकार अलग से बजट लाई है. लोकतंत्र के उत्सव में प्रियंका जी का यह चौथा दौरा है. राजस्थान में 10 गारंटी लागू हुई, 7 गारंटी और दी गई. सरकार आने पर सभी को पूरा किया जायेगा. देशभर में सरकार की योजनाओं की चर्चा हो रही है. 

यह मावजी महाराज और गोविंद गुरु और काली बाई की धरती है. उनका आशीर्वाद मुझे लगातार मिलता रहा है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मानगढ़ भूल गए और राष्ट्रीय स्मारक घोषित नहीं किया मानगढ़ विकास के लिए हमने सौ करोड़ घोषित कर दिए मैंने मंत्रियों से कहा था तुम मांगते मांगते थक जाओगे मैं देते देते नहीं थकूंगा और वो मैंने करके दिखाया है