मुख्यमंत्री के OSD लोकेश शर्मा दो दिवसीय बीकानेर दौरे पर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

बीकानेर: मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा दो दिवसीय दौरे पर आज बीकानेर पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में बड़ी संख्या में युवाओं द्वारा उनका स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा अनेक जनहितैषी योजनाएं संचालित की जा रही हैं. 

इनका लाभ आमजन तक पहुंचाने में युवा अपनी भूमिका निभाये. उन्होंने कहा कि ये चुनावी वर्ष है .  मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि सभी युवाओं को मोटिवेट करते हुवे चुनाव के लिए कमर कस लेनी चाहिए ऐसे सन्देश उनको देना चाहता हु. जब उनसे पूछा गया कि बार बार बीकानेर आने से ये चर्चाये है कि कही आप चुनाव तो नही लड़ रहे बीकानेर से या फिर वैभव गहलोत के लिये संभावनाएं तलाश कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि चर्चाये तो किसी भी रूप में कई जा सकती है.

में बीकानेर ही नही प्रेदश के हर हिस्से में जाता हूं संयोग  बीकानेर का ज्यादा बन जाता है यहां के लोग इतने अच्छे और सरल है मेरा भी अब धीरे धीरे स्नहे लोंगो के साथ उसी रूप में बढ़ता जा रहा है मुझे बीकानेर भाने लगा है चुनाव में कौन किस रूप में आगे बढ़ेगा ये समय बतायेगा में अभी भूमिका का निर्वाह करूंगा.