धौलपुर में अनियंत्रित बाइक और निजी एंबुलेंस में भिड़ंत, हादसे में 3 लोग घायल

धौलपुर: धौलपुर जिले के बाड़ी बसेड़ी रोड पर बामणी नदी के पुल के पास आज  अनियंत्रित बाइक और निजी एंबुलेंस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस घटना  में एंबुलेंस के चालक समेत बाइक पर सवार 3 लोग घायल हुए हैं . सभी घायलों को बाड़ी अस्पताल से धौलपुर जिला अस्पताल रैफर किया गया है. जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर सदर थाना पुलिस मामले की जांच में  जुटी है.

जानकारी के मुताबिक शहर की बसेड़ी रोड पर बामणी नदी पुल के पास बाइक पर सवार 3 लोग सीधे एंबुलेंस से जा भिड़े. इस दुर्घटना में एंबुलेंस और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं हादसे में शहर के कीरी मोहल्ला निवासी विनोद पुत्र लाखन सिंह, नरेंद्र और करन घायल हुए हैं. साथ ही एंबुलेंस का चालक पप्पू भी घायल हुआ है. सभी घायलों को बाड़ी अस्पताल से धौलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जहां घायल विनोद और नरेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सदर थाना अधिकारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली, लेकिन घायलों को उससे पूर्व ही स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से अस्पताल पहुंचा दिया गया. जब तक पुलिस अस्पताल पहुंची. सभी घायल धौलपुर रैफर कर दिए गए. ऐसे में दुर्घटना में घायलों को लेकर जानकारी ली जा रही है. वहीं घटना में क्षतिग्रस्त हुई एंबुलेंस और बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.