घर से बाहर आकर Sumbul ने की Fahman से मुलाकात, ठहराया अपनी हार का जिम्मेदार!

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से 18 हफ्तों का सफर तय करने के बाद सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Khan) बाहर हो गई हैं. के बाहर आने के बाद कहीं वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह अपनी बहन और पापा के साथ दिखाई दे रहे हैं या फिर इंटरव्यू दे रही हैं. फहमान खान (Fahman Khan) जो एक्ट्रेस के दोस्त हैं उन्होंने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

सीरियल इमली से फहमान और सुंबुल की दोस्ती हुई थी. जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया था कि हैशटैग बनने लगे थे. फहमान ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब भी फैंस बहुत खुश हुए थे. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है जिसमें दोनों को चाहने वाले खुश नजर आ रहे हैं. 

सुंबुल ने फहमान से मुलाकात की है जिसका वीडियो एक्टर ने शेयर किया है. इसमें दोनों सड़क किनारे खड़े हुए नजर आ रहे हैं और एक दूसरे से बातें कर रहे हैं. एक्टर ने पूछा अंदर कैसा रहा जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा अच्छा रहा बहुत मजा आया. इस दौरान दोनों के बीच प्यार भरी नोकझोंक देखने को मिली। सुंबुल ने फहमान को कहा कि तूने जो मेनिफिस्ट किया है उसी वजह से मैं पहले आ गई हूं. उड़ते हुए ये दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. इस वीडियो पर दर्शक बहुत प्यार लूटा रहे हैं.