'पठान' के साथ थिएटर्स में रिलीज होगा भाईजान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का टीजर

'पठान' के साथ थिएटर्स में रिलीज होगा भाईजान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का टीजर

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. जहां एक तरफ फिल्म के रिलीज होने में अभी लंबा समय है, वहीं भाईजान ने इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट दिया है, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

इस नए अपडेट के अनुसार फिल्म का टीजर बहुत जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है. जी हां!!! सलमान खान की इस फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. दिलचस्प बात तो यह है कि शाहरुख की पठान के साथ इसके टीजर को अटैच किया गया है. 

कुछ दिनों पहले ही पठान के साथ "किसी का भाई किसी की जान" का टीजर अटैच होने की खबर आई थी, लेकिन ऑफिशियल ऐलान नहीं किया था, पर आज भाईजान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ऑफिशियल ऐलान कर दिया है.

सलमान खान ने टीजर से जुड़ी जानकारी देते हुए अपना एक किलर लुक शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "किसी का भाई किसी की जान टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर 25 जनवरी को." यानी की दर्शकों को बड़े पर्दे पर "किसी का भाई किसी की जान" का टीजर देखने का मौका मिलेगा.

यह खबर सुनते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी कमेंट बॉक्स में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं. 25 जनवरी का दिन न सिर्फ एसआरके के फैंस के लिए बल्कि अब सलमान खान के फैंस के लिए भी काफी खास होने वाला है. वहीं खबर तो यह भी है कि शाहरुख की पठान में सलमान भी कैमियो करते नजर आएंगे.

बताते चलें कि सलमान की यह फिल्म एक मल्टीस्टाररर फिल्म है, जिसमें शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू समेत कई सितारें हैं. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म साल 2023 की ईद पर रिलीज होगी.