कांग्रेस की जयपुर में जनसभा आज, सोनिया और प्रियंका गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, जनता के बीच जारी करेंगे पार्टी का घोषणा पत्र

जयपुरः लोकसभा के चुनावी मैदान में सभी पार्टियां जनसभाओं और चुनावी रैली के माध्यम से जनता के साथ सम्पर्क साधने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में कांग्रेस की जयपुर में  आज जनसभा होने जा रही है. सोनिया, प्रियंका गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा में जनता के बीच पार्टी का घोषणा पत्र भी जारी करेंगे. 

विद्याधर नगर स्टेडियम में जनसभा आयोजित की जाएगी. जिसको लेकर तीनों नेता  सुबह 11.30 बजे दिल्ली से चार्टर प्लेन से जयपुर आएंगे. और करीब दोपहर 12:30 बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे. 

2024 के लोकसभा चुनाव में सोनिया की यह पहली सभा होगी. सोनिया गांधी ने अपनी पहली पब्लिक मीटिंग के लिए राजस्थान को चुना है. राज्यसभा सांसद होने के चलते सोनिया पहली राजस्थान में करेंगी. जो कि काफी अहम रहने वाली है. वहीं लगातार 2 बार खाता नहीं खुलने पर सोनिया का राजस्थान पर विशेष फोकस भी है. 

कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 5 न्याय और 25 गारंटियों पर फोकस किया है. घोषणापत्र में आरक्षण, नौकरी, MSP की गारंटी जाति जनगणना का वादा, गरीब परिवार की एक महिला को हर साल 1 लाख रुपये देने की घोषणा की गई है. कांग्रेस ने अपने इस घोषणा पत्र का नाम ‘न्याय पत्र’ दिया है. कांग्रेस इस ‘न्याय पत्र’ युवाओं, महिलाओं, किसानों और मजदूरों पर खास फोकस किया गया है.