पत्नी आलिया की शिकायत के बाद, Nawazuddin Siddiqui को कोर्ट ने जारी किया नोटिस

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता Nawazuddin Siddiqui अपने काम की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, और पिछले कुछ दिनों से वे अपनी फिल्म "हड्डी" को लेकर चर्चा में बने हुए थे, लेकिन अब वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से नवाज और उनकी वाइफ के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और अब इनके लड़ाई पुलिस तक पहुंच गईं हैं. हाल ही में खबर आई थी कि नवाज की पत्नी आलिया ने कोर्ट में शिकायत की थी, उनकी ये शिकायत धारा 509 के तहत और धारा 498ए के तहत दर्ज हुई थी. और अब आलिया की शिकायत पर कोर्ट ने नवाज को नोटिस भेजा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने नवाज को उनकी पत्नी द्वारा दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है. वहीं आलिया के वकील ने खुलासा किया कि- नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार आलिया को खाना, बेड, नहाने के लिए बाथरूम प्रयोग नहीं करने दे रहे हैं. साथ ही आलिया को घर से निकालने की भी कोशिश की जा रही है. आलिया के साथ मैंटल, इमोशनल, फिजिकल और फाइनेंशियल अब्यूज हो रहा है.

जानकारी हो कि कुछ दिनों पहले ही नवाज की मां ने आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, पुलिस ने IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.

बताते चलें कि नवाजुद्दीन और आलिया की शादी साल 2010 में हुई थी. आलिया जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. आलिया और नवाजुद्दीन के दो बच्चे हैं.